Begin typing your search above and press return to search.

CG सिटी मॉल के तीसरे फ्लोर से बच्चा गिरा, एस्केलेटर में चढ़ने के दौरान हादसा, घटना का वीडियो आया सामने...

राजधानी के सिटी सेंटर मॉल के तीसरे फ्लोर से बच्चा गिर गया। घायल बच्चे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बच्चा 40 फिट की ऊँचाई से गिरा है। घटना का वीडियो भी सामने आया है।

CG सिटी मॉल के तीसरे फ्लोर से बच्चा गिरा, एस्केलेटर में चढ़ने के दौरान हादसा, घटना का वीडियो आया सामने...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर। राजधानी के सिटी सेंटर मॉल के तीसरे फ्लोर से बच्चा गिर गया। घायल बच्चे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बच्चा 40 फिट की ऊँचाई से गिरा है। घटना का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो काफी भयावह है, इसलिए हम आपको वीडियो नहीं दिखा सकते।

जानकारी के मुताबिक, घटना खबर लिखे जाने से कुछ घंटे पहले की है।बताया जा रहा पंडरी स्थित सिटी सेंटर मॉल में एक व्यक्ति अपने दो बच्चों को लेकर मॉल घूमने आई थी। इस दौरान व्यक्ति अपने बच्चे को लेकर तीसरे फ़्लोर पर पहुंची। यहां से एस्केलेटर में चढ़ने के दौरान व्यक्ति अपने पहले बच्चे को संभाल रही थी कि गोद में रखा दूसरा बच्चा 40 फिट ऊपर से नीचे गिर गया। बच्चे के गिरते ही मॉल में अफरातफरी मच गई। बच्चे के परिजन नीचे आये और बच्चे को उठाकर अस्पताल ले गए।

बताया जा रहा है कि गंभीर हालत में भर्ती बच्चे की मौत हो गई है। फ़िलहाल, मौके पर पुलिस की टीम पहुंची हुई है और मामले में लापरवाही की जांच की जा रही है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story